दिल्ली नाबालिग से रेप , लडकी 5 महीने की गर्भवती

दिल्ली के बादली इलाके में नाबालिग लडकी से रेप .. पडोस के शादीसुदा शख्स ने दिया वारदात को अंजाम .. लडकी के पांच महीने की गर्भवती होने के बाद परिजनों को चला पता .. लडकी का शरीर कमजोर और रोहिणी के बाबा साहेब अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती .. बादली थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार ..
दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में नाबालिग बच्ची को डरा धमकाकर रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक हेमंत उर्फ़ हेती शादीशुदा युवक है । लड़की करीब पांच महीने की प्रेग्नेंट हो चुकी है । कमजोर शरीर होने की वजह से लड़की की तबियत बिगड़ गई। उसने रोते हुए परिजनों को अपने साथ हुई आप बीती बताई। शनिवार को परिजनों ने सौ नंबर पर कॉल करके लोकल पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मेडिकल जांच कराई। आरोपी के खिलाफ आईपीसी 376/342/506/34 व पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया .. आरोपी तक लडकी को ले जाने में उसकी लडकी फ्रेंड की भूमिका सामने आ रही है। नाबालिग लड़की अम्बेडकर अस्पताल में एडमिट है । उसकी काउंसलिंग चल रही है। पांच महीने का अबॉर्शन लडकी के लिए खतरनाक भी हो सकता है और पुलिस को इसके लिए जुवेनाइल कोर्ट के आदेश लेने के लिए भी पेच है ..
लडकी के पिता का देहांत हो चुका है । परिवार में मां व तीन बहनें हैं। किराए पर समयपुर बादली इलाके में रहते हैं। आरोपी हेमंत नमकीन बेचने का काम करता है। गली में आते जाते उसकी छात्रा पर नजर गई। आरोप है कि लड़की को काबू में लाने के लिए उसने एक अन्य लड़की से संपर्क किया आरोप है कि छात्रा की सहेली से जान पहचान करके उसने करीब पांच महीने पहले अपने कमरे पर लाने के लिए कहा। वह लड़की उस छात्रा को धोखे से बुला लाई। उस वक्त आरोपी की वाइफ व बच्चे मायके गए हुए थे। आरोप है कि जान से मारने की धमकी देकर उसने दूसरे कमरे में ले जाकर रेप किया। विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा। उसके बाद ब्लैकमेल करते हुए वह अक्सर उसी लड़की की मदद से छात्रा को बुलाने लगा। प्रेग्नेंट होने पर छात्रा ने परिवार को बताई। पुलिस जांच में जुटी है ।

Leave a Reply