दिल्ली : अय्याश पत्नी ने कराई पति की हत्या

एक अय्याश पत्नी ने दी अपने ही पति की हत्या की दी सुपारी .. उसकी अय्याशी में रोड़ा बन रहे पति को भाड़े के हत्यारो को पैसा देकर कराई हत्या 31 अगस्त 2017 को मयूर विहार फेस 3 के नाले से मिली थी धर्मेंद्र की लाश मृतक धर्मेंद्र अमुल डेरी का था वेंडर पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए पत्नी के साथ आगरा के दो सुपारी किलर को किया गिरफ्तार
AA News
रिपोर्ट – सचिन बिड्लान
इस मामले में पुलिस ने जब शीतल के मोबाइल नंबर का टेक्निकल एनलाइसिस करना शुरू किया तो उसके पति धर्मेंद्र के मौत की गुत्थी खुल कर सामने आई गई , पता चला की शीतल ने ही अपने पति धर्मेंद्र की मौत की सुपारी एक लाख रूपए आगरा के दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी थी , अब आरोपी शीतल और दोनों कॉन्ट्रैक्ट किलर पुलिस गिरफ्त है।

Killer Arrest image

Killer Arrest

शीतल को अय्याशी पसंद थी , गैरमर्दो से सम्बन्ध बनाना भी आम था , पति धर्मेंद्र को जब पता चला तो रोज की लड़ाई शुरू हो गई। शीतल ने रोज रोज की अनबन से परेशान हो कर आगरा के कॉन्ट्रैक्ट किलर से संपर्क किया। डील एक लाख में पक्की हो गई , किलर 27 अगस्त से काम पर लग गया , दो दिन लगातार कोशिश के बाबजूद धर्मेंद्र बच गया , लेकिन 29 अगस्त की शाम धर्मेंद्र की आखरी शाम रही , दोनों किलर प्रमोद और विवेक ने चाकू वार धर्मेंद्र पर किये और मौत के घाट उतार दिया। किलर ने धर्मेंद्र की लाश को गंदे नाले में डाल दिया।
( अनुरोध AA News को Youtube पर Subscribe जरुर करें विडियो खबरों के लिए )
वही दूसरे दिन जब धर्मेंद्र काम पर नहीं गया तो उसके एक साथी ने पुलिस में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराइ , 31 अगस्त को पुलिस को नाले में एक लास मिली जिसकी पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई। पुलिस ने जब जाँच शुरू की तो पूरा मामला खुल गया। फिलहाल आरोपी पत्नी शीतल और दोनों कॉन्ट्रैक्ट किलर प्रमोद और विवेक पुलिस गिरफ्त में है।

Leave a Reply