दिल्ली में लुटगए बिहार के एम एल ए

दिल्ली में लूट गए बीजेपी बिहार के विधायक बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम।

रिपोर्ट :- प्रभाकर राणा
लोकेशन :- बेगम पुर,  दिल्ली

देश की राजधानी दिल्ली में बिहार के बीजेपी एमएलए के साथ उनके घर के बाहर ही गन प्वाइंट पर हुई लूट । ताजा मामला दिल्ली के रोहिणी जिले में बेगमपुर थाना क्षेत्र का है, जहाँ घर के बाहर टहल रहे विधायक से दो बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर  लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। और जांच में जुट गई है।

रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में बीजेपी से एमएलए से बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की वारदता को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पीड़ित के बयान पर केस दर्ज किया। फिलहाल पुलिस पीड़ित द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, जिबेश कुमार (44) रोहिणी सेक्टर-23 रह रहे अपने बच्चों से मिलने आये हुए थे और रात का खाना खाने के बाद घर के बाहर टहलते हुए फोन पर बात कर रहे थे में रहते है। उसी दौरान पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने उनसे गन प्वाइंट बंदूक दिखाकर मोबाइल सपोर्ट लिया बदमाशों ने उनसे गन पॉइंट बंदूक दिखाकर मोबाइल झपट  लिया ।
पीड़ित विधायक बिहार के दरभंगा जिले के जाले विधानसभा से बीजेपी के विधायक है। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित विधायक ने शिकायत दे दी है । पीड़ित विधायक ने बदमाशों को रोकने का भी प्रयास किया। जिसपर बदमाशों ने पीड़ित को मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए।

MLA Bihar

MLA Bihar

बहरहाल पुलिस ने पीड़ित विधायक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और उनके बताए गए होली के अनुसार झपटमारों की तलाश कर रही है लेकिन इस घटना ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी दिल्ली में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

 

Leave a Reply