जहांगीर पूरी के बाबु जगजीवन राम अस्पताल के सामने मिला अज्ञात शव।

AA NEWS

DELHI

REPORT – KULDEEP KUMAR

उत्तरपश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी थाना इलाके में बाबू जगजीवन राम अस्पताल के सामने एक शख्स का शव पड़ा हुआ मिला ।

 

Babu Jagjivan Ram hospital

Babu Jagjivan Ram hospital

 

 

मृतक की उम्र करीब 35 से 40 साल है, ओर करीब 2 घंटे तक शव भी सड़क पर पड़ा रहा । काफी देर बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहांगीर पुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है ।

 

 

 

 

 

 

 

 

दिल्ली में जहांगीर पुरी इलाके के बाबू जगजीवन राम अस्पताल के पास महीनों से बंद पड़ी जूस की दुकान पर एक शख्स करीब 2 घंटे तक मृत पड़ा रहा । लेकिन किसी ने भी उसकी सुध लेने की कोशिश नहीं की । लोगों को लगा कि यह कोई नशे का आदि है और नशा करने के बाद यहां पर बेसुध पड़ा हुआ है ।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी ओर शव में किसी भी प्रकार की गतिविधि ना होते देख काफी देर बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलते ही जहांगीरपुरी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव की पहचान की कोशिश की । काफी देर तक शव की पहचान नहीं हो सकी, जिसके बाद जहांगीर पुरी थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है ।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जहांगीरपुरी इलाका बहुत बड़ा झुग्गी है, यहां पर नशे का कारोबार बड़े पैमाने पर होता है । जिसके बाद इलाके में नशाखोरी भी बढ़ गई है । इलाके में नशाखोरी के साथ साथ इंजेक्शन के नशे का भी कारोबार काफी बढ़ रहा है ।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जिसके बाद इलाके के लोग नशे के चक्कर में इंजेक्शन भी लगाते हैं । आशंका जताई जा रही है कि इस व्यक्ति की मौत भी नशे की वजह से हुई हो । फिलहाल कारण कुछ भी रहे हो, लेकिन करीब 2 घंटे तक मृतक सड़क पर यूं ही पड़ा रहा और किसी ने भी उसकी सुध लेने की कोशिश नहीं की ।

 

 

 

 

 

 

 

 

लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते लोग एक दूसरे के पास जाने से भी बच रहे हैं, की कहीं वह भी कोरोना से संक्रमित ना हो जाए ।

Leave a Reply