अस्पताल में हंगामा लेडी गार्ड का मारपीट में हाथ टूटा. लेडी डोक्टर को भी आई चोटे

दिल्ली के सरकारी अस्पताल में हंगामा लेडी गार्ड का मारपीट में हाथ टूटा. लेडी डोक्टर को भी आई चोटे और अस्पताल के लेबर रूम में की तोड़फोड़. एक महिला के तीमारदारो ने दिया घटना को अंजाम. महिला के गर्भ में बच्चे की मौत की सूचना देंने पर भड़के थे तीमारदार. घटना उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के बाबू जगजीवनराम अस्पताल की.

Injured Lady Gaurd

Injured Lady Gaurd

Injured Lady Gaurd

Injured Lady Gaurd

BJRM Hospital

BJRM Hospital

MS BJRM Hospital ne Bataya Dr aur gaurd ko aai kaafi chote

MS BJRM Hospital ne Bataya Dr aur gaurd ko aai kaafi chote

दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में मारपीट झगड़ा आम बात हो चुकी है इसी के कारण सरकारी अस्पतालों में अलग से सिक्योर्टी गार्ड्स भी दिए गये है लेकिन अब भी कई बार बेकाबू लोगो का झुण्ड सिक्योर्टी गार्ड्स और डॉक्टर्स की पिटाई कर देते है. ताजा ममला उतरी पश्चिमी दिल्ली के बाबू जगजीवनराम अस्पताल का है यहा आज दोपहर को एक महिला सलमा को इलाज के लिए यहा इस अस्पताल में लाया गया जिसके गर्भ में कुछ दिक्कत थी और इसी महिला का दो दिन पहले इसी अस्पताल में अल्ट्रासाउंड हुआ था तब बच्चा ठीक था आज जब डॉक्टर्स ने चैक किया तो बच्चे की धडकने रुकी थी. जब डॉक्टर्स ने गर्भ में बच्चे के डेड होने की बात कही तो महिला के साथ बड़ी संख्या में आये तीमारदार भडक गये और अस्पताल की माने तो कहने लगे आपने पहले ऑपरेशन क्यों नही किया और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया. इस झगड़े में महिला गार्ड का हाथ टूट गया और महिला डोक्टर का आरोप है कि उसके साथ भी मारपीट की गई.
जब तक पुलिस पहुंची तो ये सब लोग यहाँ से फरार हो चुके थे. फिलहाल अस्पताल प्रशासन ने आरोपियों का अस्पताल में लिखवाया पता दे दिया है और जहागीरपुरी थाना पुलिस जांच में जुटी है. लेकिन अस्पताल ने अपना पक्ष रख दिया है दुसरे आरोपी पक्ष को भी कितने चोटे आई है और आखिरकार उनकी तरफ से ये पक्ष भी नही मिल पाया है की आखिरकार झगड़े की वजह क्या थी . फिलहाल पुलिस के डर से वो पक्ष गायब है पुलिस ने इस पक्ष के ब्यान ले लिए है और दूसरे पक्ष के ब्यान के बाद मामला दर्ज होगा लेकिन अस्पतालों में इस तरह की मारपीट चिंता का विषय जरुर है.
अनिल अत्री दिल्ली .

Leave a Reply