बाहरी-उत्तरी जिला दिल्ली में फायरिंग तीन को लगी गोली। तीनों घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

AA NEWS

Bakhtawarpur Delhi 110036

 

अलीपुर थाना इलाके में फायरिंग के दौरान एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है। घायलों में नवीन उर्फ नरेंद्र (38), उनकी पत्नी संगीता (35) और एक अन्य शख्य जसराम (30) है। पुलिस की माने तो घायल नवीन का आपराधिक रिकॉर्ड है। आरोपी नवीन दो बार गिरफ्तार भी हो चुका है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस आपसी रंजिश का मामला बता रही है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

रविवार को करीब 3:48 बजे बख्तावरपुर में फायरिंग में तीन लोगों के घायल होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुुंच गई। पुलिस तीनों को अस्पताल लेकर गई, जहां उनका उपचार जारी है। जांच में पुलिस को पता चला कि घायल नवीन मॉडल टाउन इलाके में सपरिवार रहता है और वह जिम का काम करता था। वह अलीपुर में जसराम के पास अपनी कार ठीक करने के लिए आया था। चार लोग अचानक आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिसमें नवीन को गोली लगी । शोर मचाने पर महिला के भी पांव में हमलावरों ने गोली मार दी। एक गोली दुकानदार को जा लगी। दुकान कार के अलाइनमेंट करने की थी। जिस वक्त फायरिंग हुई उस टाइम कार का अलाइनमेंट हो रहा था और कार में सवार नवीन उसकी पत्नी और उनका एक काम करने वाला कर्मचारी भी कार से नीचे उतर गए थे, तभी हमलावरों ने यह वारदात को अंजाम दिया। नवीन एक शोक सभा से बख्तावरपुर के ही पास से ही अपने पल्ला गांव से लौट रहा था और मॉडल टाउन में जहां आजकल रहता है वहां जा रहा था। बीच रास्ते में हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दे दिया।

 

Bakhtawarpur

Bakhtawarpur

अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अलीपुर थाना पुलिस को आशंका है कि आपसी रंजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल अभी तक किसी की पहचान और गिरफ्तारी नहीं हो पाई है लेकिन इस तरह से सरेआम गोलियां चलना दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है।

Leave a Reply